Home Entertainment Reviews

रजनीकांत कबाली मूवी रिव्यू रेटिंग

रजनीकांत कबाली मूवी रिव्यू रेटिंग: एक भारतीय तमिल फ़िल्म कबाली निर्देशन और लेखन का कार्य प रंजीत ने किया है। इस फ़िल्म में रजनीकान्त मुख्य किरदार में हैं। उनके साथ राधिका आप्टे, प्रकाश राज, किशोर, कलैयरसन, धंसिका और दिनेश रवि सहायक किरदार में हैं।

रजनीकांत कबाली मूवी रिव्यू
रजनीकांत कबाली मूवी रिव्यू

कबाली मूवी रिव्यू, कबाली मूवी रेटिंग: कबाली मूवी रिव्यूरजनीकांत ‘कबाली’ कहानी चरमोत्कर्ष में मोड़ है, जो एक दुखद अंत नकारात्मक है के रूप में रंजीत ने कहा के अलावा, बहुत उपन्यास नहीं है। लेकिन, चिंता मत करो, कबाली चरमोत्कर्ष में मरता नहीं है। लेकिन यह एक दुखद अंत फिर भी Kabaleeswaran परिवार मजदूर हैं। वे भारत से मलेशिया के लिए चले गए। तो, रजनीकांत भी गरीब परिवार के अंतर्गत आता है। उन्होंने यह भी मजदूर और आम आदमी के रूप में काम किया। उस में डॉन सह मजदूर बीमार उनके प्रबंधन द्वारा इलाज के बाद उठता है। यहाँ, वहाँ कोई नई बात नहीं है और यह सब घिसा के रूप में यह एक ही “हीरो-मिलता-नायिका, प्यार में पड़ जाता है, उसे बचाता है और वे शादी है।”

रजनीकांत कबाली मूवी रिव्यू रेटिंग

रजनी ने अपने बेटी मलेशियाई नेल्सन मंडेला के रूप में व्यवहार करता है ‘कबाली’ को बचाने के लिए गैंगस्टर बन जाता है।

हालांकि, दृश्य जिसमें तार्किक स्थिति या विंस्टन चाओ और युवा रजनीकांत के साथ विरोध करने पार्टियों के बीच बैठक सीटी के साथ प्रतिक्रिया पाने के लिए निश्चित है। दृश्यों से लड़ने इतनी अच्छी तरह से गर्भवती हुई और गोली मार दी है कि यह दोनों रजनीकांत की मारक क्षमता और निर्देशकीय कौशल, कुशाग्र बुद्धि, चालाकी और निर्देशक पा रंजीत की प्रतिभा से पता चलता रहे हैं।

कबाली मूवी रिव्यू

कलाकार:
रजनीकान्त – कबालीस्वरण
प्रकाश राज
राधिका आप्टे
कलैयरसन
दिनेश रवि
धंसिका
किशोर
kabali english review
अंतराल तक, हालांकि लंबे समय तक, यह बहुत तेजी से नहीं एक महान कहानी या कुछ के साथ पुस्तक है। लेकिन अंतराल के बाद, हम एक गंभीर और भावनात्मक नाटक, जहां Pa। रंजीत सामने आता लिए कर रहे हैं। नाटक भावनात्मक रूप से मनोरंजक हो जाता है और कभी-कभी दिल-मंथन।

नायिका राधिका आप्टे और Riythvika उत्कृष्ट प्रदर्शन देने के लिए। साई Dhansikaa एक शिष्ट और स्टाइलिश भूमिका है, जो कार्रवाई प्रेमियों को पूरा करता है में देखा जाता है। साई Dhansikaa एक्शन दृश्यों का प्रदर्शन किया। महिलाओं को भी खुद को Dhansikaa तरह शैली के लिए शुरू हो सकता है। महिला की भूमिका पुरुष पात्रों की तरह बेहद शक्तिशाली हैं।

रजनीकांत ने अपने राजसी स्क्रीन उपस्थिति के साथ हर फ्रेम में खौफ हमलों। संतोष नारायणन की भी उतना ही उग्र और प्रज्वलन साधन चलानेवाले कौशल Neruppuda रजनीकांत की प्रशंसा करने के लिए वह क्या है हमारे लिए एकदम सही कुरसी देता है!

kabali telugu review ad

चरमोत्कर्ष, सकारात्मक है, हालांकि शुक्र रेखीय नहीं, और भविष्यवाणी से बचा लिया गया है। ऐसा लगता है कि पूर्व चरमोत्कर्ष दृश्य काफ़ी है लेकिन Pa रंजीत एक निर्देशक, जो कक्षा के एक निर्देशक बनना चाहती है। तो, वह यह है कि अस्पष्ट चरमोत्कर्ष है, जो अगर Kabali अच्छी तरह से प्राप्त किया जाता है, एक अगली कड़ी को जन्म दे सकता है। Kabali कहानी उपचार असाधारण है।

कबाली एक सब समय की फिल्म होने का यकीन है, लेकिन हम इंतजार करेंगे और देखेंगे कि यह कैसे अच्छी तरह से प्राप्त किया जाता है, चाहिए अगर अस्पष्ट चरमोत्कर्ष अच्छी तरह से प्राप्त की जाएगी विशेष रूप से देखने के लिए!

कबाली
निर्देशक प रंजीत
निर्माता एस थानु
लेखक प रंजीत
अभिनेता
रजनीकान्त
संगीतकार संतोष नारायणन
छायाकार जी मुरली
संपादक प्रवीण के एल
स्टूडियो एस थानु
प्रदर्शन तिथि(याँ)
2016
देश भारत
भाषा तमिल

एक भारतीय तमिल फ़िल्म कबाली निर्देशन और लेखन का कार्य प रंजीत ने किया है। इस फ़िल्म में रजनीकान्त मुख्य किरदार में हैं। उनके साथ राधिका आप्टे, प्रकाश राज, किशोर, कलैयरसन, धंसिका और दिनेश रवि सहायक किरदार में हैं।

कबाली मूवी रेटिंग

कबाली मूवी रेटिंग: 4 सितारे